तेहिहान : अमरीका के जंगलो में आज भी है जिसका खोफ - Netfandu

Breaking

Netfandu

collection of weird news , weird pics, horror stories, ghost stories, funny pics, funny videos, odd stuffs, hollywood, bollwood etc. we update regularly

Tuesday, February 20, 2018

तेहिहान : अमरीका के जंगलो में आज भी है जिसका खोफ

अगर आपको लगता है की भूत- प्रेत सिर्फ भारत में ही पाए जाते है तो आपका बिलकुल गलत सोच रहे है. आज आपको बताते है उस खोफनाक दानव के बारे में जिसके दर के कारण आज भी अमरीका के जंगल शाम होते ही सुनसान हो जाते है . उसका नाम है तेहिहान. 

तेहिहान का जिक्र सबसे पहले अमरीका का आदिम जनजातियो की कहनियो में मिलता है . कहानियो के अनुसार आदिम जनजातीय जो की बहुत बहादुर मानी जाति थी अगर किसी से डरता थे तो वो था तेहिहान. और उनका यह दर बेबुनियाद नहीं था . रात होते ही बस्तियों में से आदमियों , बच्चो और जानवरों को उठा ले जाने वाला यह दानव अज तक किसी के पकड़ में नहीं आया . बस कुछ ही लोगो ने उसे देखने का दावा किया है .

ऐसा माना जाता है की यह दानव बहुत तेज चलते है और जरुरत पड़ने पर अपना रूप भी बदल सकते है इसी कारण इन्हें देख पाना या पकड़ पाना बहुत ही मुश्किल होता है . आदिम जनजातियो से इनका संघर्ष कई सदियों तक चलता रहा . और ऐसा माना जाता है की इसी संघर्ष के कारण इनका विनाश हो गया . पर अभी भी कई जगह इन्हें देखने का दावा किया जाता है . जिनकी सच्चाई का पता लगाना काफी मुश्किल है .

इन छोटे कद के दानवो के बारे में एक बात बहुत ही मशहुर है की जब भी यह शिकार पर जाते है तो अपना दिल निकाल कर गुफा में रख जाते है . इस कारण इन्हें मारना नामुनकिन हो जाता है . पर यदि किसी ने दिल को ही मार दिया तो इनकी तत्काल मौत हो जाती है .
यह तो बता पाना बहुत ही मुश्किल है की तेहिहान आज भी है या नहीं . पर इनकी कहानिया आज भी लोगो के दिल में दर जगा देती है .

Post Top Ad

Responsive Ads Here