ट्रंप ने तोड़ दिया मोदी का घमण्ड . गणतंत्र दिवस समारोह में भारत नहीं आएंगे डोनाल्ड ट्रंप - Netfandu

Breaking

Netfandu

collection of weird news , weird pics, horror stories, ghost stories, funny pics, funny videos, odd stuffs, hollywood, bollwood etc. we update regularly

Sunday, October 28, 2018

ट्रंप ने तोड़ दिया मोदी का घमण्ड . गणतंत्र दिवस समारोह में भारत नहीं आएंगे डोनाल्ड ट्रंप

आखिरकार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गणतंत्र दिवस पर भारत का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है. ट्रंप ने भारत न आ पाने के लिए 26 जनवरी के आसपास अपनी व्यस्तता को वजह बताया है. माना जा रहा कि ट्रंप का स्टेट ऑफ यूनियन को संबोधन मुख्य वजह है, जो कि 22 जनवरी से फरवरी के पहले सप्ताह के बीच हो सकता है.
ट्रंप का यह फैसला ऐसे वक्त आया है जब अमेरिका और भारत के रिश्तों में रूस से हथियारों की खरीद के चलते कुछ तनाव चल रहा है. रूस से डील के पहले तक कयास लगाए जा रहे थे कि ट्रंप 26 जनवरी को भारत आ सकते हैं, लेकिन बाद में अमेरिका का जैसा रुख रहा, उससे आशंका जताई जा रही थी कि ये दौरा रद्द हो सकता है.
कुछ समय पहले ही व्हाइट हाउस की तरफ से बयान आया था कि ट्रंप गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत जाएंगे या नहीं, इस पर अभी तक फैसला नहीं लिया गया है. हालांकि, व्हाइट हाउस ने इससे पहले कहा था कि ट्रंप को निमंत्रण गणतंत्र दिवस के लिए ही दिया गया था. ट्रंप को यह निमंत्रण पीएम मोदी के 2017 के अमेरिकी दौरे पर दिया गया था.



Post Top Ad

Responsive Ads Here