शशि थरूर ने PM मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की - Netfandu

Breaking

Netfandu

collection of weird news , weird pics, horror stories, ghost stories, funny pics, funny videos, odd stuffs, hollywood, bollwood etc. we update regularly

Sunday, October 28, 2018

शशि थरूर ने PM मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक बार फिर कांग्रेस को मुसीबत में डालने वाला बयान दिया है. शशि थरूर ने बेंगलुरु में एक पत्रकार के हवाले से आरएसएस के एक नेता के बयान का जिक्र किया.
थरूर ने दावा किया कि आरएसएस के एक नेता ने एक पत्रकार से कहा कि मोदी शिवलिंग पर चिपके बिच्छू की तरह हैं, जिसे न तो हटाया जा सकता, और ना ही चप्पल से मारा जा सकता है.

info and privacy
थरूर की इस टिप्पणी पर फौरन बीजेपी ने आपत्ति जता दी है. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि थरूर की टिप्पणी शर्मनाक है. वहीं भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि थरूर ने सारी सीमाएं लांघ दी हैं.
बता दें कि थरूर इससे पहले भी कई बार अपने दिए बयानों को लेकर चर्चा में अा चुके हैं. इसी साल जुलाई में उन्‍होंने कहा था कि भारत में कई जगहों पर 'मुस्लिमों की तुलना में गाय' ज्यादा सुरक्षित है.

शशि थरूर की यह टिप्पणी उनके 'हिन्दू पाकिस्तान' के बयान के बाद सामने आई थी, जिसकी उनके राजनीतिक विरोधियों ने आलोचना की थी. थरूर ने ट्विटर पर लिखा, 'भाजपा के मंत्रियों का सांप्रदायिक हिंसा में कमी के बारे में दावा तथ्यों पर खरा क्यों नहीं उतरता. ऐसा प्रतीत होता है कि कई जगहों पर मुस्लिम की तुलना में गाय सुरक्षित है.'


Post Top Ad

Responsive Ads Here