राम की नहीं रावण की पूजा करती है बीजेपी: ममता बनर्जी - Netfandu

Breaking

Netfandu

collection of weird news , weird pics, horror stories, ghost stories, funny pics, funny videos, odd stuffs, hollywood, bollwood etc. we update regularly

Monday, November 26, 2018

राम की नहीं रावण की पूजा करती है बीजेपी: ममता बनर्जी

देश में आम चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा गरमाया हुआ है और जहां राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) और विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने राम मंदिर को लेकर आंदोलन तेज कर दिया है वहीं इसके बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी राम की नहीं रावण की पूजा करती है.
एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी राम की नहीं रावण की पूजा करती है और लोगों के बीच मतभेद पैदा करने का काम करती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी भगवान के नाम पर लोगों को बांटती है. वो उन राम की बात करते हैं जिनकी हम मां दुर्गा से पहले पूजा करते हैं.
तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि हम वोट के लिए भगवान के नाम को नहीं बेचते और उनकी पार्टी भगवान के नाम पर वोट हासिल करने की कोशिश नहीं करती. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सर्वधर्म समभाव को मानती है और लोगों को उनके धर्म और विश्वास के आधार पर नहीं बांटती.
बता दें कि राम मंदिर पर आरएसएस भी एक्शन में आ गया है. 2019  के लोकसभा चुनाव से पहले संघ ने 'प्लान-4' तैयार किया है. जिसके तहत वीएचपी की अगुआई में न सिर्फ धर्मसंसद होगी बल्क‍ि देशभर में साधु संत आंदोलन भी करेंगे. संघ के प्लान के अनुसार 9 दिसंबर को दिल्ली में वीएचपी एक बड़ी सभा करेगी और 18 दिसंबर से वीएचपी राष्ट्रव्यापी पूजा-हवन करेगी.

Post Top Ad

Responsive Ads Here